सनराइजर्स हैदराबाद के क्रिकेटर मुजीब उर रहमान आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में हिस्सा लेने के लिए दुबई पहुंच चुके हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के क्रिकेटर मुजीब उर रहमान आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में हिस्सा लेने के लिए दुबई पहुंच चुके हैं। अफगानिस्तान के खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे हाफ के शुरू होने के लगभग एक सप्ताह बाद यूएई पहुंचे हैं। SRH ने उनके आने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मुजीब की तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, “हमारे अफगान स्पिनर टीम में शामिल होने के लिए दुबई पहुंच चुके हैं।” मुजीब उर रहमान आखिरी बार ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट में खेलते हुए नज़र आए थे। 20 साल के युवा गेंदबाज ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में एकमात्र मुकाबला खेला था, जिसमें उन्होंने 2 विकेट चटकाए थे।

केन विलियमसन की कप्तानी वाली SRH इस समय अंक तालिका में 8वें स्थान पर है। सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपना पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेला था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, सीजन के पहले हाफ में भी हैदराबाद टीम का बेहद निराशाजनक प्रदर्शन देखने को मिला था और अब दूसरे चरण में भी टीम की शुरुआत हार के साथ हुई है।

गौरतलब है कि SRH दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर्स में 134 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। टीम की तरफ से अब्दुल समद और राशिद खान के अलावा किसी का बल्ला नहीं चला था, जिसके कारण टीम बड़ा स्कोर बनाने में असफल रही। इसके बाद DC ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 13 गेंदे शेष रहते हुए 8 विकेट से मैच में जीत दर्ज की।

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से शिखर धवन ने 42 रन बनाए, जबकि श्रेयस अय्यर ने नाबाद 47* रन जोड़े और कप्तान ऋषभ पंत ने नाबाद 35* रन बनाए थे। इस समय DC अंक तालिका में 14 पॉइंट्स के साथ पहले स्थान पर गाबिज है।

Leave a comment