south africa team
भारत के विरुद्ध 26 दिसंबर से खेली जाने वाली तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की 21 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान हो चुका है।

भारत के विरुद्ध 26 दिसंबर से खेली जाने वाली तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की 21 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान हो चुका है। सीरीज का पहला मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए टीम में तेज गेंदबाज डुआने ओलिवियर की दो साल बाद वापसी हुई है, जबकि दो नए खिलाड़ियों को पहली बार टीम में शामिल किया गया है।

मंगलवार को क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भारतीय टीम के विरुद्ध आगामी तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के लिए 21 खिलाड़ियों की टीम की घोषणा की। डीन एल्गर को टेस्ट टीम की कप्तानी सौंपी गई है, जबकि उपकप्तान तेम्बा बवुमा नियुक्त किया गया है। इस टेस्ट सीरीज में ग्लेनटन स्टुउरमैन और प्रेनेलन सुब्रायन को टीम में शामिल किया है, जबकि सिसांडा मगला और रायन रिकेल्टन को पहली बार टीम में लिया गया है।

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का आगाज 26 दिसंबर से होगा, पहला मैच सेंचुरियन में खेला जाएगा। वहीं, सीरीज का दूसरा मैच 3 जनवरी से जोहानिसबर्ग में होगा और तीसरा और आखिरी मैच 11 जनवरी से केपटाउन में खेला जाएगा।

भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए इस प्रकार है दक्षिण अफ्रीका की 21 सदस्यीय टीम

डीन एल्गर (कप्तान), तेम्बा बवुमा (उप-कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेट-कीपर), कगिसो रबाडा, सरेल इरवी, बेउरन हेंड्रिक्स, जॉर्ज लिंडे, केशव महाराज, लुंगी एनगिडी, एडेन मार्कराम, वियान मुल्डर, एनरिक नोर्खिया, कीगन पीटरसन, रासी वैन डेर डूसन, काइल वेरेने, मार्को जेन्सन, ग्लेंटन स्टुरमैन, प्रेनेलन सुब्रायन, सिसांडा मगला, रायन रिकेलटन, डुआने ओलिवियर।

Leave a comment

Cancel reply