चहल के साथ सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, नवदीप सैनी, दीपक चाहर और मनीष पांडे दिखाई दे रहे हैं।

टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से पहले कोलंबो में अभ्यास सत्र के बाद सोशल मीडिया पर साथी खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर साझा की। इस फोटो में चहल के साथ सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, नवदीप सैनी, दीपक चाहर और मनीष पांडे दिखाई दे रहे हैं।

30 साल के दाएं हाथ के फिरकी गेंदबाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, “गॉसिप टाइम।” तस्वीर में देखा जा सकता है कि मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चहल, शॉ और दीपक चाहर के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। वहीं, आरसीबी के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी कैमरे को पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच मनीष पांडे आसपास की घटनाओं से विचलित होते नजर आए।

भारतीय टीम ने गुरुवार रात को लाइट्स में अपना पहला अभ्यास सत्र किया था। श्रीलंका और भारत के बीच 18 जुलाई से तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। इस दौरे के लिए टीम इंडिया की कप्तानी शिखर धवन को सौंपी गई है, जबकि पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ मुख्य कोच की भूमिका निभाएंगे।

यह भी पढ़ें | हार्दिक पांड्या भारत के लिए खतरनाक फिनिशर बन सकते हैं – पूर्व भारतीय स्पिनर

शिखर धवन की अगुवाई में युवा भारतीय टीम श्रीलंका के विरुद्ध तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज और इतने ही टी20 मैच की सीरीज खेलेगी। श्रृंखला के सभी छह मुकाबले कोलंबो में आर प्रेमदासा क्रिकेट मैदान में खेले जाएंगे।