SL vs IND: आपस में ही टकराए टीम इंडिया के खिलाड़ी, गेंद और बल्ले से खूब हुई खींचतान!

शिखर धवन की कप्तान वाली टीम इंडिया सीमित ओवर्स की सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंच गई है. वहीं, नीली जर्सी वाली टीम कोविड-19 प्रोटोकॉल के मुताबिक क्वारंटीन में प्रवेश कर गई. श्रीलंका के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. वनडे सीरीज की शुरुआत 13 जुलाई से होगी, जबकि 21 जुलाई से टी20 सीरीज खेली जाएगी. भारतीय क्रिकेट टीम पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में दो-दो हाथ करेगी.

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पुष्टि करते हुए कहा, “भारतीय टीम चार बजे के बाद कोलंबो पहुंची और सीधे क्वारंटीन पीरियड के लिए चली गई. टीम 29 जून से 1 जुलाई तक ताज होटल में क्वारंटीन में रहेगी. इसके बाद उन्हें 2 से 4 जुलाई तक क्वारंटाइन में अभ्यास करने की अनुमति दी जाएगी. 5 जुलाई से भारतीय खिलाड़ी क्वारंटीन से बाहर होंगे, लेकिन बायो-बबल के अंदर रहेंगे और टीम प्रबंधन की इच्छा के अनुसार अभ्यास या आराम करेंगे.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों टीम्स के बीच 13, 16 और 18 जुलाई को तीन एकदिवसीय मैच खेले जाएंगे. इसके बाद 21, 23 और 25 जुलाई को 3 टी20 मुकाबले खेले जाएंगे.

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है:

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नितीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया.

Leave a comment