क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार को खेले जाने वाले दूसरे टी20 मुकाबला स्थगित हो गया है। दरअसल, टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद इस मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया। क्रुणाल के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद टीम के सभी खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। कहा जा रह है कि अगर सभी खिलाड़ियों का टेस्ट नेगेटिव आया तो बुधवार को दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा।

क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भारतीय कंट्रोल बोर्ड ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बयान जारी किया है। बीसीसीआई ने ट्वीट में लिखा, “हां, क्रुणाल पांड्या कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं और दूसरा टी20 मैच 28 जुलाई के लिए फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। उनके संपर्क में आए सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही बुधवार को भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाएगा।”

क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब यह परेशानी उतपन्न हो गई है कि क्या पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव इंग्लैंड के लिए जल्द रवाना होंगे या नहीं। दरअसल, सोमवार को बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मुकाबलों की आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम में बैकअप खिलाड़ियों के तौर पर शामिल किया था।

भारत ने श्रीलंका को तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज के पहले मैच में 38 रनों से हराया था और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। क्रुणाल ने इस मैच में दो ओवर गेंदबाजी करते हुए 16 रन देकर 1 विकेट लिया था, जबकि बल्लेबाजी में वे 3* रन बनाकर नाबाद रहे थे।

Leave a comment