ईशान और सूर्यकुमार को टी20 विश्व कप की टीम में शामिल करने पर क्या बोले लारा?

श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा रहे तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच में धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को टीम इंडिया के लिए वनडे में डेब्यू करने का मौका मिला है. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया है. इन दोनों खिलाड़ियों ने टी-20 अंतर्राष्ट्रीय में भी साथ ही पदार्पण किया था.

मैच की पूर्व संध्या पर भारतीय कप्तान शिखर धवन ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि वे यहां जीत के इरादे से आए हैं. साथ ही उन्होंने श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन राणातुंगा के विवादित बयान पर चुप्पी तोड़ दी थी. उन्होंने कहा कि वे इस बयान से परेशान नहीं हैं. इसके अलावा धवन ने कहा कि वह श्रीलंका की युवा टीम के खिलाफ जीत की ओर बढ़ते नज़र आ रहे हैं.

राणातुंगा ने श्रीलंका दौरे पर आई टीम इंडिया को बी ग्रेड की टीम कहकर संबोधित किया था. अब इसका जवाब धवन ने दिया है.

धवन ने कहा, “मुझे लगता है कि यह श्रीलंकाई टीम एक युवा टीम है और उनके पास अच्छे खिलाड़ी हैं. अगर उन्हें (अर्जुन रणातुंगा को) लगता है कि यह दूसरे दर्जे की टीम है, तो यह उनकी भावना है. हम आगे बढ़ेंगे और श्रीलंका के खिलाफ खेलेंगे. यह एक अंतर्राष्ट्रीय मैच है. हमें अवसर का लाभ उठाना होगा.”

श्रीलंका की प्लेइंग XI: दासुन शनाका (कप्तान), अविष्का फर्नांडो, मिनोड भानुका (विकेटकीपर), भानुका राजपक्षा, धनंजय डी सिल्वा (उपकप्तान), चरित असलंका, (कप्तान), वनिन्दु हसरंगा, इसुरु उदाना, लक्षण संदाकन, दुष्मंथा चमीरा, चमिका करुणारत्ने.

टीम इंडिया की प्लेइंग XI: शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर,  कुलदीप यादव,  युजवेंद्र चहल.

Leave a comment