SL vs IND: टी20 सीरीज से पहले गब्बर ने श्रीलंका को दी कड़ी चेतावनी

श्रीलंका के खिलाफ रविवार से शुरू होने वाली तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज से पहले भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वे मेजबानों के विरुद्ध अपनी मजबूत से मजबूत टीम उतारेंगे. टी20 सीरीज का पहला मैच पहला मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा.

बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने कहा, “अब यह नई सीरीज है, इसलिए बेशक हम अपनी सर्वश्रेष्ठ एकादश उतारेंगे. हम पहले दो मैच जीतने का प्रयास करेंगे और इसके बाद स्थिति के अनुसार अगर जरूरत पड़ी तो हम अंतिम मैच में प्रयोग कर सकते हैं.”

धवन ने कहा, “निश्चित तौर पर नए खिलाड़ियों के पास खेलने का मौका होगा. हमें सीरीज जीतनी होगी. अंतिम एकदिवसीय मुकाबले में कुछ युवाओं को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाने का अच्छा मौका था, क्योंकि हम पहले की श्रृंखला जीत चुके थे.”

गब्बर ने आगे कहा, “टीम में बदलाव पर फैसला स्थिति के अनुसार किया जाएगा. अगर हम पहले दो मैच जीत जाते हैं तो हमारे पास किसी भी संयोजन को खिलाने का विकल्प होगा. अन्यथा हमारा मुख्य लक्ष्य श्रृंखला जीतने के लिए सर्वश्रेष्ठ एकादश के साथ उतरना होगा.”

गौरतलब है कि शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने हाल ही में संपन्न तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज में श्रीलंका को 2-1 से पराजित किया. अब नीली जर्सी वाली टीम की निगाहें इतने ही मुकाबलों की टी20 सीरीज में जीत हासिल करने पर टिकी हुई हैं.

Leave a comment