SL vs IND: दीपक चाहर ने गिटार बजा कर गाया मोहम्मद रफी का सुपर हिट गाना, देखें वीडियो

श्रीलंका के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में दीपक चाहर टीम इंडिया के लिए कर्णधार साबित हुए. उनके जुझारू अर्धशतक ने नीली जर्सी वाली टीम को हारे हुए मैच में जीत दिलाई, जिसकी सहायता से मेहमानों ने सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त भी हासिल की.

अब इस तेज गेंदबाज का एक नया अवतार सामने आया है. हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें दीपक चाहर गिटार बजा रहे हैं और गाना गा रहे हैं.

दरअसल, चाहर बॉलीवुड के मशहूर गायक मोहम्मद रफी का सुपरहिट गाना ‘आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर ज़बान पर’ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो श्रीलंका के विरुद्ध दूसरे वनडे में जीत के बाद बनाया गया है. इसमें भारतीय पेसर बड़े ही रोमांटिक मूड में नज़र आ रहे हैं.

बीसीसीआई ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन लिखा, “द रेट्रो मेडले फीचरिंग दीपक चाहर एंड निरंजन पंडित- श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया के फीजियो.”

मंगलवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे मैच में भारत ने मेजबानों को 4 विकेट से पराजित किया. इस मैच में दीपक चाहर ने 82 गेंदों में 69* रनों की मैच जिताऊ पारी खेली. इसके अलावा उन्होंने 2 विकेट भी हासिल किए. इसके लिए उन्हें मैन ऑफ़ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

Leave a comment