ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज चाइनामैन ब्रैड ब्रैड हॉग ने श्रीलंका दौरे पर गई शिखर धवन के नेतृत्व वाली टीम इंडिया की जमकर प्रशंसा की है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज चाइनामैन ब्रैड ब्रैड हॉग ने श्रीलंका दौरे पर गई शिखर धवन के नेतृत्व वाली टीम इंडिया की जमकर प्रशंसा की है। इस दौरे पर दोनों टीम्स के बीच तीन मुकाबलों की एकदिवीसय सीरीज और इतने से मैच की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस समय भारतीय टीम के मुख्य खिलाड़ियों की टीम इंग्लैंड दौरे पर है, जिसमें पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे पर युवा और अनुभवी खिलाड़ियों की टीम भेजी है, जिसके मुख्य कोच राहुल द्रविड़ हैं।

बीते दिनों पहले श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन राणातुंगा ने कहा था कि भारतीय बोर्ड ने कमजोर टीम भेजकर श्रीलंका क्रिकेट की बेइज्जती की है। राणातुंगा के इस विवादित बयान पर कई दिग्गजों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व कप्तान की कड़ी निंदा की है। अब इसी मामले में ब्रैड हॉग ने ट्वीट करते हुए लिखा, “जिस तरह की इंडियन टीम श्रीलंका गई है, मुझे नहीं लगता है कि मेजबान टीम को उससे कोई शिकायत करनी चाहिए। ये एक ऐसी लाइनअप है, जो किसी भी फुल स्ट्रेंथ टीम को कड़ी टक्कर दे सकती है।”

50 साल के पूर्व कंगारू स्पिनर ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “श्रीलंका टीम इस वक्त कुछ समस्याओं से जूझ रही है। भारत दोनों सीरीज जीतेगा। राहुल द्रविड़ की कोचिंग में भारतीय टीम दोनों ही सीरीज अपने नाम कर लेगी।”

शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया इन दिनों श्रीलंका के विरुद्ध आगामी सीमित ओवर्स की सीरीज के लिए जमकर तैयारियां कर रही है। हाल ही में इंग्लैंड ने श्रीलंकाई टीम को वनडे और टी20 सीरीज में दोनों में करारी शिकस्त दी थी। मेजबान टीम ने श्रीलंका को टी20 सीरीज में 3-0 और एकदिवसीय सीरीज में 2-0 मात दी थी, जबकि तीसरा वनडे मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया था।

Leave a comment