शिखर धवन ने टॉस जीतने के बाद अपने कबड्डी स्टाइल में जश्न मनाया।

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे में कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतने के बाद अपने कबड्डी स्टाइल में जश्न मनाया। यह मैच आर प्रेमदासा क्रिकेट मैदान पर खेला जा रहा है और इसमें भारत की तरफ से पांच खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है। संजू सैमसन, नितीश राणा, चेतन सकारिया, कृष्‍णप्‍पा गौतम और राहुल चाहर ने अपना वनडे करियर आगाज किया है।

बता दें कि भारत ने शुरूआती दोनों वनडे मुकाबलों में टॉस हारा था और जब शुक्रवार को धवन ने सीरीज में पहला टॉस जीता तो उन्होंने अपने ‘थाई सेलीब्रेशन’ में जश्न मनाया। धवन की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और फैंस को खूब पसंद आ रही है। हालांकि, शिखर के इस अंदाज पर मैच रेफरी और श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। भले ही टीम इंडिया ने सीरीज पहले ही 2-0 से अपने नाम कर ली है, लेकिन टीम यही उम्मीद करेगी कि वे मेजबानों को क्लीन स्वीप कर दें।

वहीं कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतने के बाद कहा, “हम पहले बल्लेबाजी करेंगे। हमने पहले दो मुकाबलों में पहले बैटिंग नहीं की थी और मुझे लगता है कि विकेट बहुत बेहतर है और हम अच्छा स्कोर बनाना चाहते हैं। हम छह बदलाव कर रहे हैं और इसमें से पांच खिलाड़ी डेब्यू कर रहे हैं। हम श्रृंखला को उच्च स्तर पर समाप्त करना चाहते हैं।”

शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इस मैच में भारत ने छह बदलाव किए हैं। टीम में नवदीप सैनी को शामिल किया है, जबकि पांच खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है। वहीं, ईशान किशन, क्रुणाल पंड्या, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को आराम दिया गया है।

Leave a comment