रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अकसर सोशल मीडिया पर अपने फैंस से रूबरू होते रहते हैं और उनके सवालों के जवाब देते रहते हैं।

पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी रफ्तार से कई दिग्गज बल्लेबाजों के पसीने छुड़ाए हैं। अख्तर की लोकप्रियता पाकिस्तान के साथ-साथ भारत देश में भी है। हालांकि, उन्हें भी भारत से बहुत प्यार है। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अकसर सोशल मीडिया पर अपने फैंस से रूबरू होते रहते हैं और उनके सवालों के जवाब देते रहते हैं।

हाल ही में दाएं हाथ के पूर्व पेसर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए एक सवाल-जवाब सेशन का आयोजन किया था। इस दौरान एक फैन ने शोएब अख्तर से पूछा कि उनका पसंदीदा बॉलीवुड एक्टर कौन है। इस पर 45 साल के पूर्व क्रिकेटर ने जवाब देते हुए कहा, “मैं सुपरस्टार सलमान खान का फैन हूं।” इस दौरान उन्होंने सलमान खान की एक शर्टलेस तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें टैग भी किया।

इससे पहले कई बार शोएब अख्तर सलमान के प्रति अपने प्यार का इज़हार कर चुके हैं। सलमान खान को जितना प्यार भारत में मिलता है उतना ही प्यार उन्हें पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भी मिलता है। अख्तर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बायोपिक के सवाल पर जवाब देते हुए कहा था कि अगर कभी मेरी बायोपिक बनती है तो मैं चाहूंगा कि उसमें सलमान खान मेरा किरदार निभाएं।

बहरहाल, शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट मुकाबले खेलते हुए कुल 178 विकेट चटकाए हैं। वहीं, उन्होंने वनडे अंतर्राष्ट्रीय में 163 मैच खेले हैं, जिसमें अख्तर ने 247 विकेट हासिल किए। पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने टेस्ट क्रिकेट में दो बार 10 विकेट और 12 बार पांच विकेट लिए हैं।

Leave a comment