Shikhar Dhawan - Shreyas Iyer
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और श्रेयस अय्यर का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है.

टीम इंडिया (Team India) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का कोविड-19 (COVID-19)टेस्ट निगेटिव आया है, जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों को बाकी टीम के साथ ट्रेनिंग करने की अनुमति मिल गई है। इस मामले में एक सूत्र ने एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि धवन और श्रेयस दोनों कोरोना से रिकवर हो गए हैं और अब वह प्रैक्टिस कर सकते हैं।

सूत्र ने एएनआई से कहा, “रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) अभी भी आइसोलेशन में हैं, जबकि शिखर धवन और श्रेयस अय्यर निगेटिव हो गए हैं और ट्रेनिंग कर सकते हैं। हालांकि, उनकी उपलब्धता के बारे में निर्णय लेने से पहले मेडिकल टीम उनकी निगरानी करेगी।” बता दें कि धवन और श्रेयस टीम इंडिया के साथ मंगलवार को शाम के ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा ले सकते हैं, लेकिन उन्हें बुधवार को खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में शायद ही मौका मिलेगा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच से पहले शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रितुराज गायकवाड़ और नवदीप सैनी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद यह सभी खिलाड़ी पहले वनडे से बाहर हो गए थे। फिर इनकी गैरमौजूदगी में मयंक अग्रवाल (Mayank Aggarwal), ईशान किशन (Ishan Kishan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को टीम के साथ जोड़ा था।

गौरतलब है कि मेहमान टीम के विरुद्ध पहले वनडे में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ईशान ने ओपनिंग की थी। उस मैच में भारत ने कैरेबियाई टीम को 6 विकेट से पराजित किया था। अब सीरीज का दूसरा वनडे बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा।

Leave a comment

Cancel reply