आपस में भिड़े शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार!

शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ उन्ही की सरज़मी पर तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज और इतने ही मैच की टी20 सीरीज खेलनी है. वनडे सीरीज की शुरुआत 13 जुलाई से होगी, जबकि 21 जुलाई से टी20 सीरीज खेली जाएगी. दिग्गज सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को टीम इंडिया का कप्तान नियुक्त किया गया है, जबकि तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को टीम का उप-कप्तान बनाया गया है.

इस दौरे पर रवाना होने से पहले धवन और भुवनेश्वर के बीच एक मुकाबला हुआ. इसकी तस्वीर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से साझा की है. इस फोटो में दोनों भारतीय खिलाड़ी प्ले-स्टेशन में फुटबॉल का एक मुकाबला खेलते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान दोनों ही ध्यानपूर्वक इस मैच में एक दूसरे को चुनौती देते हुए नजर आ रहे हैं. बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कौन जीत रहा है यह मैच, शिखर धवन या भुवनेश्वर कुमार.”

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में दो-दो हाथ करेगी.

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है:

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नितीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया.

Leave a comment