Shane Warne- Mohammed Siraj
वॉर्न ने खुद को सिराज का बहुत बड़ा फैन बताया है और सिराज के उत्साह और आक्रामकता की सराहना की है।

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने टीम इंडिया (Team India) के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की जमकर प्रशंसा की है। वॉर्न ने खुद को सिराज का बहुत बड़ा फैन बताया है और सिराज के उत्साह और आक्रामकता की सराहना की है।

52 साल के पूर्व कंगारू क्रिकेटर ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, “मोहम्मद सिराज एक महान गेंदबाज हैं। ऐसा नहीं लगता है कि वह सिर्फ 12 महीने से टीम का हिस्सा हैं। ऐसा लगता है कि उन्हें अपने बारे में थोड़ी सी आग लग गई है, उन प्रतिस्पर्धी रस बह रहे हैं। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं।”

27 साल के भारतीय पेसर ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे (Australia Tour) में अच्छा प्रदर्शन किया था। मोहम्मद सिराज ने हाल के सालों में विदेशी दौरों पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है। सिराज ने जबरदस्त परफॉरमेंस देकर भारतीय टीम के महत्वपूर्ण तेज गेंदबाजी आक्रमण में अपनी जगह बनाई है, खासकर खेल के सबसे लंबे प्रारूप में।

हैदराबाद के तेज गेंदबाज ने अब तक 11 टेस्ट मुकाबले खेले हैं, जिसमें 36 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान उन्होंने पांच विकेट हौल भी हासिल किया। सिराज ने यह पांच विकेट हौल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) के आखिरी और चौथे टेस्ट मैच में लिया था, जिसे भारत ने 3 विकेट से जीता था।

Leave a comment

Cancel reply