भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना महामारी के बीच पहली बार किसी विदेशी दौरे पर हैं. मोदी मौजूदा समय में बांग्लादेश के दौरे पर हैं. बता दें कि मोदी शुक्रवार को यहां पहुंचे हैं और वे शनिवार को भी वहीं रहेंगे. इस लिहाज़ से प्राइम मिनिस्टर का ये दो दिवसीय बांग्लादेशी दौरा होगा.

इस दौरान बांग्लादेश क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने पीएम मोदी से मुलाकात की, जिसके बाद शाकिब ने भारतीय प्रधानमंत्री की तारीफ में कसीदे पढ़े. उन्होंने कहा कि मोदी से मिलने के बाद वे बहुत सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, “वास्तव में पीएम मोदी से मिलने के बाद सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मुझे लगता है कि उनकी यात्रा दोनों देशों के लिए फलदायी होगी. भारत के लिए उन्होंने, जो नेतृत्व दिखाया है, वह जबरदस्त है. मुझे उम्मीद है कि वह भविष्य में भारत और हमारे संबंधों को आगे बढ़ाने में मदद करते रहेंगे. भारत दिन पर दिन बेहतर होता जाएगा.”

गौरतलब है कि शाकिब अल हसन फिलहाल चोट के चलते अपनी टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन आईपीएल के आगामी सीजन में वे कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते नज़र आएंगे. केकेआर ने उन्हें 3 करोड़ 20 लाख रूपय की कीमत देकर अपनी टीम में शामिल किया है.

Leave a comment