पाकिस्तानी टीम के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान विवादों में फंसते नज़र आ रहे हैं. हाल ही में दुबई की रहने वाली अशरीना सोफिया ने शादाब खान पर ब्लैकमेल करने और धोखा देने का संगीन आरोप लगाया है. उस महिला ने सोशल मीडिया पर एक लंबी विज्ञप्ति जारी करते हुए इस बात का खुलासा किया है. गौरतलब है कि इससे पहले इमाम उल हक और शाहीन शाह अफरीदी को भी ऐसे ही मामलों में फंसते देखा गया था.

महिला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से लिखा, “पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान के साथ रिश्ता, मुझे और मेरे परिवार वालों को बहुत प्रभावित कर रहा है. मैं और शादाब मार्च 2019 में दोस्त बने थे. इसके बाद हम विश्व कप के दौरान अधिक निजी तौर पर एक दूसरे के साथ रहे. मैंने शादाब के साथ अपने निजी खर्चे पर कई देशों की यात्रा भी की. इस दरमियान उन्होंने अन्य लड़कियों के साथ दोस्ती कर ली.”

उन्होंने आगे कहा, “शादाब ने इस बात को छुपाने के लिए मुझे कई अन्य नंबर और अकाउंट से धमकी दी. उन्होंने कहा कि अगर यह बात मैंने किसी को बताई तो वे मेरी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर लीक कर देंगे. शादाब संभवतः पहला लड़का है, जिसकी मैंने इतने अच्छे से देखभाल की है.”

Leave a comment

Cancel reply