आज के दिन की 5 बड़ी ख़बरें.

मुख्य कोच रवि शास्‍त्री के बाद भरत अरुण और आर. श्रीधर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर आरटी पीसीआर टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। अब तीनों को 10 दिनों के लिए आइसोलेशन में भेज दिया गया है। बता दें कि अब सपोर्ट स्टाफ के 4 सदस्य लंदन में रहेंगे, जबकि भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी पांचवे टेस्ट मुकाबले के लिए मैनचेस्टर जाएंगे। दोनों टीम्स के बीच पांच मुकाबलों का आखिरी टेस्ट 10 सितंबर से खेला जाएगा।

टी20 WC 2021 के लिए पाकिस्तान टीम का हुआ ऐलान, सरफराज अहमद को नहीं मिली जगह

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इसमें पूर्व कप्तान सरफराज अहमद और दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक को जगह नहीं मिली है। पकिस्तान टीम 24 अक्टूबर को भारत के विरुद्ध मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगी। बता दें कि पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी, जिसकी टीम यही होगी।

“एमएस धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास के बाद पूरी रात पहने रखी थी सफेद जर्सी”

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। धोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा था कि शाम सात बजकर 29 मिनट से मुझे रिटायर्ड समझिए। धोनी के ऐसे संन्यास लेने से हर कोई हैरान हो गया था, लेकिन क्रिकेट दिग्गजों और फैंस ने उन्हें बधाई दी थी। इसी बीच टीम इंडिया के सीनियर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी माही को बधाई देते हुए उनकी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के दौरान का एक पुराना किस्सा सुनाया था।

IPL 2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंचे RCB स्टार एबी डीविलियर्स, शेयर की तस्वीरें

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डीविलियर्स आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में शामिल होने के लिए दुबई पहुंच चुके हैं। आरसीबी टीम के अधिकांश घरेलू खिलाड़ी पहले ही दुबई पहुंच चुके हैं और उन्होंने हाल ही में अपना क्वारंटाइन खत्म करने के बाद ट्रेनिंग भी शुरू की है।

भारत के विरुद्ध पांचवें टेस्ट में इंग्लैंड टीम में जॉस बटलर की हो सकती है वापसी

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का पांचवा और आखिरी मैच मैनचेस्टर में खेला जाएगा। इस मैच में इंग्लिश टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जॉस बटलर की वापसी हो सकती है। दरअसल, टीम इंडिया के विरुद्ध खेले जा रहे चौथे टेस्ट में बटलर टीम का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए ओवल टेस्ट से ब्रेक लिया था। अब सीरीज के अंतिम मैच में उनके खेलने की संभावना जताई जा रही है।

Leave a comment