भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने केकेआर के कप्तान ओईन मोर्गन की आलोचना की है।

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने केकेआर के कप्तान ओईन मोर्गन की आलोचना की है। सहवाग के अनुसार, मोर्गन ने आईपीएल के इस सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बल्ले से खास प्रदर्शन नहीं किया है। पिछले साल केकेआर ने इंग्लिश कप्तान को अपनी टीम में शामिल किया था और सीजन के बीच में दिनेश कार्तिक को हटाकर उन्हें टीम की कमान सौंप दी थी।

35 साल के बाएं हाथ के बल्लेलबाज ने आईपीएल 2021 में अब तक 15 मुकाबलों में 12.90 के औसत और 100.78 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 129 रन बनाए हैं। ऐसे में वीरू ने इस पर बयान देते हुए कहा कि केकेआर अगले सीजन ओईन मोर्गन को शायद ही टीम में बरकरार रखे।

42 साल के पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने क्रिकबज से बातचीत करते हुए कहा, “केकेआर के कप्तान ओईन मोर्गन लगातार 20-25 रन भी नहीं बना पाए हैं। उन्होंने बल्ले से ज्यादा योगदान नहीं दिया है। पिछले साल कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने कप्तान को बीच सीजन में ही बदल दिया था, लेकिन मैं निश्चित तौर पर नहीं कह सकता कि वे मेगा ऑक्शन से पहले उन्हें रिटेन करेंगे या नहीं।”

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा, “यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मोर्गन दोबारा कोलकाता के लिए खेलते हैं, क्योंकि वे कई टीम्स के लिए खेल चुके हैं लेकिन उन्होंने बात करने के अलावा कुछ नहीं किया है। जब आप कप्तान होते हैं तो आपको रन भी बनाने होते हैं, हमने अब तक ऐसा कुछ खास नहीं देखा है।” मोर्गन ने अब तक 81आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 5 अर्धशतक की मदद से 1401 रन बनाए हैं।

Leave a comment