इंग्लैंड के पूर्व कप्तान हुए भावुक!

मौजूदा समय में भारत देश में कोरोना माहामारी ने हाहाकार मचाया हुआ है. रोज़ाना सैकड़ों लोग इसके संपर्क में आने के बाद अपना दम तोड़ रहे हैं. देश भर के अस्पतालों में ऑक्सीजन, बेड, वेंटिलेटर और रेमडेसिविर की किल्लत जारी है. कोरोना मरीजों और कोविड-19 से होने वाली मौतों की संख्या में लगातार हो रहे इजाफे से लोगों में दहशत का माहौल है.

वहीं, इस महामारी की वजह से आईपीएल का 14वां सीजन भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है. इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भारत की इस स्थिति को देखते हुए दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि भारत को इस तरह से जूझते देखना दिल तोड़ने वाला है. साथ ही उन्होंने कहा कि वे इस देश से बहुत प्यार करते हैं.

इंग्लिश टीम के पूर्व कप्तान ने ट्वीट करते हुए लिखा, “इंडिया, एक देश के रूप में आपको इस हालत में देखकर मैं हृदय विदारक हो गया हूं. मुझे उम्मीद है कि आप इस संकट से जल्द ही उबरकर मजबूती से वापस आएंगे. इस संकट की घड़ी में भी आपकी दयालुता और उदारता में कमी नहीं आई है. मैं इस देश से बहुत प्यार करता हूं.”

गौरतलब है कि भारत में कोविड-19 के प्रकोप के बीच बीसीसीआई ने आईपीएल-14 को स्थगित करने का निर्णय लिया था. इसके बाद बोर्ड ने सभी खिलाड़ियों और स्टॉफ मेम्बर्स को वापस घर जाने को कह दिया था, ताकि वे इस परीक्षा की घड़ी में अपनों के साथ रह सकें.

Leave a comment