टीम इंडिया को आईसीसी का हर एक मुख्य खिताब दिलाने वाले पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने 14 महीनों बाद आईपीएल 2020 से क्रिकेट के मैदान पर वापसी की. धोनी को आखिरी बार आईसीसी विश्व कप 2019 में खेलते देखा गया था. इतना ही नहीं माही ने पिछले महीने 15 अगस्त वाले दिन अंतरर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहकर फैंस को चौंका दिया था. यहां तक कि आईपीएल 13 में धोनी अभी तक रंग में नज़र नहीं आए हैं.

वहीं, दूसरी तरफ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा समय में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भरोसा जताया है कि धोनी लय में ज़रूर लौटेंगे. हालांकि, इसके लिए धोनी को अभी समय लगेगा. दरअसल, गांगुली ने धोनी की फॉर्म को लेकर बात की है.

उन्होंने धोनी को लेकर कहा, “मौजूदा हालात में उन्हें पुरानी लय में आने में थोड़ा समय लगेगा. वे करीब डेढ़ साल बाद क्रिकेट खेल रहे हैं. यह आसान नहीं होता, जब धोनी जबरदस्त फॉर्म में थे, तभी मैंने कहा था कि उन्हें चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए.”

गौरतलब है कि गत 15 अगस्त को एमएस धोनी के अलावा स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट ऐ संन्यास का ऐलान कर दिया था. यहां तक कि रैना ने आईपीएल 2020 से भी अपना नाम वापस लेकर फैंस को हैरान कर दिया था.

Leave a comment

Cancel reply