सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं.

टीम इडिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं, जहां उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. सारा तेंदुलकर खासकर इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं. हाल ही में मास्टर ब्लास्टर की लाडली सारा एक पोस्ट साझा कर चर्चा में आ गई हैं.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे एक रेस्टोरेंट में बैठी हुई नज़र आ रही हैं. सारा ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की स्कीवी पहनी हुई है और साथ ही उन्होंने अपने बालों को भी पोनीटेल बनाया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अरे श्री, मेरा खाना कहां है?”

इस पोस्ट के बाद फैंस ने सारा तेंदुलकर को ट्रोल करना शुरू कर दिया, जहां एक यूजर ने लिखा, “खाना जल्द शुभमन लेकर आएगा.” वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “खाना शुभमन गिल के घर पर मिलेगा.” हालांकि, फैंस उनकी इस पोस्ट को जमकर लाइक भी कर रहे हैं. कई यूजर्स ने सारा के लुक की भी तारीफ की है.

आपको बता दें कि स्टार किड होने के बाद भी सारा लाइम लाइट से दूर रहती हैं. अपने पिता सचिन की तरह सारा भी बेहद शांत स्वभाव की हैं. वे अक्सर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टीज़ में भी देखी जाती हैं. इतना ही नहीं, ऐसी ख़बरें भी सामने आ चुकी हैं कि टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के बीच अफेयर चल रहा है.

यहां तक कि कुछ समय पहले शुभमन गिल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट की थी, जहां उसी समय सारा ने भी अपने पोस्ट का कैप्शन उनके जैसा ही रखा था. उस वक्त भी दोनों के अफेयर की अफवाओं को हवा मिली थी. बहरहाल, सारा अभी स्टडी में अपना ध्यान लगा रही हैं.

Leave a comment