मास्टर ब्लास्टर की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी इंडिया लेजेंड्स की जीत पर टीम को बधाई दी।

रविवार को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में इंडिया लेजेंड्स और श्रीलंका लेजेंड्स के बीच रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का फाइनल मुकाबला खेला गया था। इस मैच में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लेजेंड्स ने श्रीलंका लेजेंड्स की टीम को 14 रनों से शिकस्त देकर इस सीरीज पर कब्जा जमा लिया। भारत की तरफ इस मुकाबले में युवराज सिंह और यूसुफ पठान ने विस्फोटक पारी खेली।

मास्टर ब्लास्टर की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी इंडिया लेजेंड्स की जीत पर टीम को बधाई दी। सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इंडिया लेजेंड्स की जीत का वीडियो साझा किया, जिसमें सचिन तेंदुलकर नज़र आ रहे हैं। सारा ने इस स्टोरी पर ‘YAY’ लिखा और साथ में हार्ट वाली इमोजी बनाई।

इंडिया लेजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए थे। भारत की तरफ से दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह और यूसुफ पठान ने तूफानी पारी खेली। युवी ने 41 गेंदों का सामना करते हुए 60 रनों की दमदार पारी खेली। वहीं, यूसुफ ने 36 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्कों की मदद से 62* रनों की नाबाद पारी खेली। श्रीलंका लेजेंड्स ने 20 ओवर में 7 विकेट नुकसान पर 167 रन बनाए।

Leave a comment