बीसीसीआई ने रविवार को संजू सैमसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है

शिखर धवन की अगुआई वाली भारतीय टीम 13 जुलाई से शुरू होने वाले तीन वनडे और इतने ही टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों के लिए श्रीलंका का दौरा करने के लिए तैयार है। नियमित कप्तान विराट कोहली और सीमित ओवर्स के उप-कप्तान रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में धवन को टीम की कप्तानी सौंपी गई है, जबकि उप-कप्तान भुवनेश्वर कुमार को बनाया गया है।

श्रीलंका दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम इस समय मुंबई में 14 दिन का क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रही है। बता दें कि टीम 28 जून को कोलंबो के लिए रवाना होगी। इसी बीच बीसीसीआई ने रविवार को संजू सैमसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें वे वर्कआउट करते नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें | WTC FINAL: ब्रैड हॉग ने बताया भारत कैसे जीत सकता है यह खिताबी मुकाबला

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट पर संजू सैमसन का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “संजू सैमसन श्रीलंका दौरे के लिए खुद को क्वारंटाइन में इस तरह कर रहे हैं तैयार।” 26 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज ने भारत के लिए अब तक 7 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्हें श्रीलंका के विरुद्ध वनडे सीरीज में मौका दिया जा सकता है।

दाएं हाथ के बल्लेबाज आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में खेलते हुए दिखाई दिए थे। संजू सैमसन ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में राजस्थान रॉयल्स के लिए 7 मुकाबलों में 46.16 के प्रभावशाली औसत और 145.78 के स्ट्राइक रेट से 277 रन बनाए।