सोमवार को शिखर धवन की अगुआई वाली टीम इंडिया श्रीलंका दौरे के लिए रवाना हो चुकी है।

सोमवार को शिखर धवन की अगुआई वाली टीम इंडिया श्रीलंका दौरे के लिए रवाना हो चुकी है। इस दौरे पर जाने वाले सभी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपनी यात्रा की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसी बीच सलामी बल्लेबाज संजू सैमसन ने भी अपनी फोटो शेयर की है, जिसपर तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने उनकी टांग खींचने की कोशिश की। बता दें कि दोनों खिलाड़ियों को श्रीलंका के विरुद्ध आगामी सीमित ओवर्स की सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

सोमवार को संजू सैमसन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की, जिसमें वे भारतीय टीम की जेर्सी पहने हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने इस पोस्ट में कैप्शन में हवाई जहाज की इमोजी पोस्ट की और श्रीलंका के ध्वज की इमोजी लगाई। सैमसन की इस पोस्ट पर दीपक चाहर ने मजेदार अंदाज में कमेंट करते हुए पूछा कि आप कहां जा रहे हो? इस पर 26 साल के बल्लेबाज ने जवाब देते हुए लिखा, “बस की पिछली सीट पर बैठा हूं, आ जा।”

संजू सैमसन के लिए आगामी श्रीलंका दौरा एक सुनहरे मौके की तरह है। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में केरल के इस बल्लेबाज को श्रीलंका के विरुद्ध सीमित ओवर्स सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। हालांकि, सैमसन के अलावा ईशान किशन को भी विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में लिया गया है।

यह भी पढ़ें | पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल या ऋतुराज गायकवाड़, कौन खेलेगा T20 वर्ल्ड कप? द्रविड़ ने बताया नाम

दाएं हाथ के बल्लेबाज भारत के लिए टी20 प्रारूप खेल चुके हैं। संजू सैमसन ने साल 2015 में ज़िम्बाब्वे के विरुद्ध टी20 मैच में डेब्यू किया था। उन्होंने अब तक 7 मुकाबले खेले हैं, जिसमें सैमसन ने 83 रन बनाए हैं। वहीं, संजू ने आईपीएल में अब तक 114 मुकाबलों में 28.89 के औसत और 134.82 के स्ट्राइक रेट से 2861 रन बनाए हैं।