सचिन तेंदुलकर ने सबको बर्थडे की शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया किया है। साथ की एक खास मैसेज भी अपने फैंस को दिया है।

भारतीय टीम के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का आज 48वां जन्मदिन है। हाल ही में सचिन को कोविड-19 का संक्रमण हो गया था। हालांकि, अब वे बिलकुल स्वस्थ हैं और घर लौट चुके हैं। शनिवार को पूर्व क्रिकेटर ने अपने जन्मदिन पर एक खास वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने सबको बर्थडे की शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया किया है। साथ की एक खास मैसेज भी अपने फैंस को दिया है।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में सचिन ने कहा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।” इसके अलावा उन्होंने आगे कहा, “पिछला महीना मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी संघर्षों भरा था। मैं कोविड-19 पॉजिटिव हो गया था और 21 दिनों के लिए आइसोलेटेड हो गया था। इस दौरान मेरे परिवार वालों ने और दोस्तों ने मेरे लिए काफी प्रार्थनाएं की। उस समय मेरी डॉक्टर्स और पूरे स्टॉफ ने बहुत देखभाल की थी।”

48 साल के दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने आगे वीडियो में कहा, “डॉक्टर्स का मैं एक मैसेज देना चाहता हूं कि आप में से जो भी कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं, वे लोग कृपया आगे आएं और अपने ब्लड को डोनेट करें। इससे किसी और की जान बचाई जा सकती है।” सचिन ने खास मैसेज देते हुए कहा, “मैं खुद भी अपने ब्लड को डोनेट करने वाला हूं। आप लोग भी प्लीज ये काम करें।”

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने पिछले साल मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में प्लाज्मा डोनेशन सेंटर का उद्घाटन किया था। इस अवसर पर तेंदुलकर ने कहा था कि “प्लाज्मा थेरेपी के लिए प्लाज्मा जरूर डोनेट करें, एक भारतवासी दूसरे भारतवासी की मदद करें, इससे बड़ी चीज नहीं हो सकती है।”

Leave a comment