क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपने बचपन के दोस्त और पूर्व साथी खिलाड़ी विनोद कांबली के सामने एक चुनौती पेश की है. साथ ही सचिन ने उसे पूरा करने का वक्त भी निर्धारित किया है. दरअसल, मास्टर ब्लास्टर ने कांबली को एक गाने का रैप’ गाने की चुनौती दी है और यह गाना किसी और का नहीं बल्कि खुद सचिन का ही गाया हुआ है.

आपको याद होगा कि साल 2017 में लिटिल मास्टर ने क्रिकेट पर एक गाना गाया था और उस गाने में उनके साथ दिग्गज प्ले-बैक सिंगर सोनू निगम भी थे. इस गाने का नाम क्रिकेट वाली बीट दिया गया था. यह गाना उन सभी क्रिकेटर्स पर है, जो कोई न कोई विश्‍व कप खेल चुके हैं. इसमें कपिल देव से लेकर महेंद्र सिंह धोनी तक और मोहम्‍मद कैफ तक के नाम शामिल हैं. इसमें कई अन्य खिलाड़ियों के नाम भी लिए गए हैं. अब सचिन ने कांबली को इस गाने का रैप गाने की चुनौती दी है.

सचिन ने कहा कि इस गाने का रैप वर्जन तैयार करें. इस पर कांबली ने हामी भर दी, लेकिन बात यहीं खत्‍म नहीं हुई है. सचिन ने यह भी कहा है कि गाने में जिन भी क्रिकेटर्स के नाम हैं, उन्‍हें कांबली को याद करना है और बिना रुके उनके नाम लेने हैं.

देखिए यह वीडियो –

Leave a comment

Cancel reply