dravid pc crictoday
हमें अपने गेंदबाजी आक्रमण पर बहुत गर्व है - राहुल द्रविड़

टीम इंडिया (India) के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने बताया है कि कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पत्रकारों के साथ रूबरू क्यों नहीं हो रहे हैं. उन्होंने कहा है कि भारतीय कप्तान अपने 100वें टेस्ट से पहले प्रेसवार्ता करेंगे, जहां पत्रकार उनसे सवाल पूछ सकते हैं.

48 साल के द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में कोहली के प्रेसवार्ता नहीं करने के सवाल पर दिलचस्प जवाब देते हुए कहा, “मैं इसका फैसला नहीं करता हूं, लेकिन बीसीसीआई की मीडिया टीम ने मुझे बताया है कि वह अपने 100वें टेस्ट की पूर्व संध्या पर बोलेंगे. तब आप सभी उनसे सवाल पूछ सकते हैं.”

आपको बता दें कि कोहली 11 जनवरी 2022 को अपने 100वें टेस्ट मैच में खेलने उतरेंगे. यह मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कैपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर खेला जाएगा, जो कि तीन मुकाबलों की आगामी टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच होगा. उनके नाम मौजूदा समय में 98 टेस्ट मैच हैं.

यह भी पढ़ें | SA vs IND: द्रविड़ ने बताया, कोहली के बल्ले से कब निकलेगा शतक?

वहीं, राहुल द्रविड़ 11 जनवरी 2022 को ही अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. उनका जन्म 11 जनवरी 1973 को मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ था. ऐसे में कोहली अपने ‘गुरु’ द्रविड़ के मार्गदर्शन में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे. विराट का यह 100वां टेस्ट मैच भी होगा.

Leave a comment

Cancel reply