India vs South Africa
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क क्रिकेट मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन बारिश ने दस्तक दे दी है.

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क क्रिकेट मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन बारिश ने दस्तक दे दी है, जिसके कारण खेल देरी से शुरू होगा। दूसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले से ही बारिश हो रही थी। वैसे तो बीच में एक बार बारिश रुक गई थी और मैदान को सुखाने का काम चल रहा था, लेकिन फिर से बारिश शुरू हो गई।

भारत के समय के अनुसार, अंपायर ने तीन बजे निरीक्षण करना था, लेकिन फिर से बारिश के आने के बाद अंपायरों ने आधे घंटे पहले ही लंच ब्रेक ले लिया और मैदान के बड़े हिस्से को कवर से ढका हुआ है। खेल के दूसरे दिन का पहला सत्र बारिश के कारण पूरा धूल गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने दूसरे दिन के खेल शुरू होने से पहले अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया था कि सेंचुरियन में बारिश हो रही है। भारत ने टॉस जीतकर मैच के पहले दिन 3 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाए थे। केएल राहुल (122) (KL Rahul) और अजिंक्य रहाणे (40) (Ajinkya Rahane) रन बनाकर क्रीज पर हैं।

वहीं, सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 60 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली, जबकि कप्तान कोहली को अच्छी शुरुआत मिली थी, मगर वह मात्र 35 रन बनाकर आउट हो गए। इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए।

Leave a comment

Cancel reply