आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने मराठी अभिनेत्री सयाली संजीव संग अपनी अफेयर की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है।

आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने मराठी अभिनेत्री सयाली संजीव संग अपनी अफेयर की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि ऋतुराज ने हाल ही में सयाली के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया था, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें फैलनी शुरू हो गई थी। मालूम हो तो अभिनेत्री सयाली ने भी गायकवाड़ के कमेंट का जवाब दिया था। इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें वायरल होना शुरू हो गईं थीं।

बता दें कि एक्ट्रेस सयाली ने कुछ दिन पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं थीं। ऋतुराज गायकवाड़ ने उनकी इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, “वाह।” सयाली ने भी क्रिकेटर के इस कमेंट पर जवाब देते हुए कुछ दिल वाली इमोजी बनाई थी।

गायकवाड़ और सयाली के बीच हुई इस इंस्टाग्राम चैट को देखकर फैंस ने यह अटकलें लगानी शुरू कर दी थी कि दोनों का अफेयर चल रहा है। सोशल मीडिया पर अपनी अफेयर की खबरों के वायरल होने के बाद खुद ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से इन सभी बातों को खारिज किया।

24 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि उनका विकेट केवल गेंदबाज ले सकते हैं और कोई नहीं। उन्होंने यह पोस्ट मराठी भाषा में लिखी, जिसका हिंदी में अनुवाद होता है, “केवल गेंदबाज ही मेरा विकेट ले सकते हैं, वे भी क्लीन बोल्ड। कोई और नहीं और जिसने समझना चाहा, वे समझ गया।”

गौरतलब है कि गायकवाड़ बहुत कम समय में सीएसके टीम के एक अहम खिलाड़ी बन गए हैं। आईपीएल 2021 में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ओपनिंग करते हुए शानदार प्रदर्शन किया था। ऋतुराज ने फाफ डु प्लेसिस के साथ मिलकर टीम को कई मुकाबलों में अच्छी शुरुआत दिलाई थी।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में 7 मुकाबलों में 28 के औसत से 196 रन बनाए, जिसमें दो अर्द्धशतक शामिल हैं। सीएसके ने अपने पहले 7 मुकाबलों में से पांच में जीत हासिल की और टूर्नामेंट के अनिश्चितकालीन निलंबन से पहले अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल किया था।

Leave a comment