rohit sharma
बेटी के साथ पार्क में मस्ती करते नज़र आए रोहित.

टीम इंडिया ने कीवी टीम के विरुद्ध आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल में मिली हार की निराशा को अब पीछे छोड़ दिया है. भारतीय टीम पिछली हार को भुलाकर अब इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली 5 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटी हुई है. इससे पहले इंडियन प्लेयर्स को 20 दिन के लिए बायो बबल से छूट मिली है, इसलिए खिलाड़ी इस समय अपने परिवार के साथ जमकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

वहीं, भारतीय टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा बेटी समायरा संग पार्क में घूमते नज़र आए. हिटमैन ने इस दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. इस फोटो में अजिंक्य रहाणे की बेटी आर्या भी नज़र आ रही हैं.

रोहित शर्मा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “अगर आप खुश रहना सीखना चाहते हैं, तो एक बच्चे को याद दिलाने दें कि खुश कैसे रहना है! इन बच्चों के साथ काफी मजा आया.” फैंस इस फोटो को जमकर लाइक कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ लंदन के लॉस्ट किंगडम पार्क भी पहुंचे थे. इससे पहले रोहित न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल में टीम इंडिया का हिस्सा थे. इस दौरान उन्होंने सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाई थी. हिटमैन ने इस खिताबी मुकाबले में पहली और दूसरी पारी में क्रमशः 34 और 30 रन बनाए थे. भारत को इस मैच में 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी.

Leave a comment

Cancel reply