rohit sharma family
भारत की टी20 और वनडे टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह मंगलवार को अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं।

भारत की टी20 और वनडे टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पत्नी रितिका सजदेह मंगलवार को अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। हिटमैन ने सोशल मीडिया पर पत्नी रितिका (Ritika Sajdeh) को बर्थडे विश किया है और साथ की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी साझा की हैं। साथ ही उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है।

34 साल के भारतीय सलामी बल्लेबाज ने यह पोस्ट अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की है। हिटमैन ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो माई लव। तुम जैसी हो वैसी ही रहना।” बता दें कि पिछले हफ्ते रोहित और रितिका की शादी की छठी सालगिरह भी थी। उस दौरान रोहित ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए पत्नी के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था।

रोहित शर्मा की बात करें तो वह इस समय बेंगलुरु के राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में अपनी चोट से उबर रहे हैं और साथ ही अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। बीते दिनों पहले हिटमैन मुंबई में प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वह दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। रोहित को हाल ही में भारत की टी20 टीम के बाद वनडे टीम का भी कप्तान नियुक्त किया गया था और साथ ही टेस्ट टीम के उप कप्तान भी बनाया गया था।

रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ 26 दिसंबर से खेली जाने वाली तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम का उप कप्तान केएल राहुल को बनाया गया है। विराट सेना मेजबान टीम के विरुद्ध इस सीरीज का पहला मैच रविवार से सेंचूरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply