टीम इंडिया (Team India) को एक जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ पिछले इंग्लिश दौरे का बचा हुआ एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है। इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया गुरुवार को इंग्लैंड (England) पहुंच भी चुकी है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने टीम के भारत से रवाना होने से पहले अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टीम की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी।

इन तस्वीरों में विराट कोहली, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह और चेतेश्वर पुजारा समेत तमाम दिग्गज खिलाड़ी दिखाई दिए, लेकिन टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बीसीसीआई की इन तस्वीरों में नज़र नहीं आए।

कप्तान के इन तस्वीरों में नहीं होने से सोशल मीडिया (Social Media) में तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे, लेकिन अब साफ़ हो गया है कि रोहित 20 जून को इंग्लैंड जाएंगे। स्पोर्ट्स टुडे की खबर के मुताबिक, रोहित शर्मा अभी-अभी मालदीव से छुट्टी मना कर घर लौटे हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही T20 सीरीज के बाद ऋषभ पंत और हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ सोमवार को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।

स्पोर्ट्स टुडे की इस रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा के साथ ही आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भाग लेने वाली टीम भी रवाना होगी। इस टीम के अधिकतर खिलाड़ी अभी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेल रहे हैं।

Leave a comment

Cancel reply