rohit-chahal
इस वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा स्पिनर युजवेंद्र चहल को फटकार लगाते हुए नज़र आ रहे हैं।

भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच बुधवार को खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को फटकार लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। दरअसल, कप्तान रोहित फील्डिंग में कुछ बदलाव कर रहे थे और चहल इस दौरान धीरे रफ्तार से भाग रहे थे, जिसे देखकर उन्हें गुस्सा आ गया था।

इस पर रोहित शर्मा ने कहा, “क्या हुआ तेरे को? भाग क्यों नहीं रहा है ठीक से? चल उधर भाग।” हिटमैन की यह बातें स्टंप-माइक पर कैद हो गईं। बता दें कि यह वाकया पारी के 45वें ओवर से पहले का है, जब तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अपने एक ओवर में 11 रन दिए थे।

बता दें कि वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था और उनका यह निर्णय सही साबित भी होता हुआ दिखाई दिया था। टीम इंडिया ने कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली (Virat Kohli) और ऋषभ पंत के रूप में अपने तीन विकेट मात्र 43 के स्कोर पर गंवा दिए थे।

इसके बाद मध्य क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (64) और उप कप्तान केएल राहुल (49) की बेहतरीन पारियां खेलते हुए पारी को संभाला। इनके अलावा दीपक हुड्डा (29), वॉशिंगटन सुंदर (24) रनों की पारी से भारत ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 237 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों के जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए मेहमान टीम को 193 रनों पर ढेर कर दिया और 44 रन से जीत दर्ज की। तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने 12 रन देकर 4 विकेट चटकाए। इस जीत के साथ नीली जर्सी वाली इस टीम ने सीरीज में 2-0 से अजय बढ़त बना ली।

Leave a comment

Cancel reply