Rohit Sharma - Lamborghini Urus
लग्जरी कारों के शौकीन 34 साल के भारतीय कप्तान की इस नई लैंबॉर्गिनी उरुस की कीमत 3 करोड़ 10 लाख रूपए बताई जा रही है।

भारतीय (India) टीम के फुलटाइम कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), एमएस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) की तरह लग्जरी कारों का शौक है। हाल ही में हिटमैन (Hitman) ने एक नई कार खरीदी है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। उन्होंने नीले रंग की लैंबॉर्गिनी उरुस (Lamborghini Urus) खरीदी है। उनकी इस कार का रंग टीम इंडिया की नीली जर्सी जैसा है। बता दें कि भारत में लग्जरी कारों की लिस्ट में इसका नाम टॉप पर आता है।

लग्जरी कारों के शौकीन 34 साल के भारतीय कप्तान की इस नई लैंबॉर्गिनी उरुस की कीमत 3 करोड़ 10 लाख रूपए बताई जा रही है। कार की तस्वीरों से पता चलता है कि यह एसयूवी ब्लू एलिओस की शेड से लैस है। इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें स्पोर्टिवो लेदर इंटीरियर, 22 इंच की डायमंड रिम्स कट शामिल है।

इसके अलावा हिटमैन ने अपनी इस नई कार के इंटीरियर पर कुछ काम भी करवाया है। उन्होंने अपने अनुसार, इसमें रेड-ब्लैक केबिन शामिल करवाया है, जबकि कार का डैशबोर्ड भी ब्लैक और रेड कलर में करवाया है। बता दें कि रोहित से पहले लैंबॉर्गिनी उरुस बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन और डायरेक्टर रोहित शेट्टी के पास है। अब इस लिस्ट में रोहित शर्मा का नाम भी जुड़ गया है।

हाल ही में दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कप्तान और खिलाड़ी के तौर पर कई उपलब्धियां अपने नाम की हैं। रोहित टी20 और वनडे के बाद अब भारत की टेस्ट टीम के कप्तान भी बन गए हैं। रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम टी20 और वनडे सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। टीम इंडिया (Team India) के फुलटाइम कप्तान बनने के बाद वह एक भी मैच नहीं हारे हैं। वहीं, रोहित की अगुवाई में भारत शुक्रवार से श्रीलंका के खिलाफ दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलेगा, जिसका पहला मैच मोहाली में खेला जाएगा।

Leave a comment

Cancel reply