टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में उथप्पा अपनी पत्नी पूर्व टेनिस खिलाड़ी शीतल गौतम और कुछ अन्य लोगों के साथ नाचते नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इस पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के निलंबन के बाद से सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले उथप्पा ने इस वीडियो के साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा।

35 साल के भारतीय बल्लेबाज ने अपना यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकॉउंट पर पोस्ट किया है। रॉबिन उथप्पा ने कैप्शन में लिखा, “यदि आपकी पत्नी आपको शर्मिंदा करना चाहती है तो आपको डांस करना पड़ता है।” उनकी आईपीएल टीम सीएसके के साथी खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ ने उनके इस वीडियो पर कमेंट किया है। युवा बल्लेबाज ने लिखा, “रॉबी भाई आपके लिए दस में से दस नंबर।”

गायकवाड़ के अलावा उथप्पा के इस डांस वीडियो पर आरसीबी के बल्लेबाज सचिन बेबी ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक डांस वाली इमोजी पोस्ट की। वहीं, भारतीय टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना ने भी कमेंट करते हुए लिखा, “शानदार।” दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज अकसर अपनी पत्नी और बेटे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हालांकि, वे आईपीएल 2021 के दौरान सीएसके टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था।

वहीं, एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन किया था। सीएसके ने 7 मुकाबले खेले थे, जिसमें 5 में जीत दर्ज की थी। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के रद्द होने से पहले सीएसके अंक तालिका में दूसरे स्थान पर थी।

Leave a comment