रोबिन उथप्पा ने अपना एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वे अपनी पत्नी और कुछ दोस्तों के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे।

भारतीय टीम और चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पत्नी शीतल गौतम के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे जिम में खड़े नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उथप्पा ने बताया है कि वे इस लॉकडाउन में जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा वे इस दौरान सोशल डिस्टन्सिंग का पूरा पालन कर रहे हैं।

35 साल के भारतीय क्रिकेटर ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “बस हम उथप्पा लॉकडाउन में जिम में पसीना बहा रहे हैं।” इसके अलावा उथप्पा ने अपने फैंस को इस कोरोना वायरस महामारी में घर पर सुरक्षित रहने की सलाह भी दी है। इससे पहले भी रॉबिन उथप्पा ने अपना एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वे अपनी पत्नी और कुछ दोस्तों के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे। सलामी भारतीय बल्लेबाज का यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था और फैंस ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी थी।

दाएं हाथ के बल्लेबाज आखिरी बार विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में खेलते हुए नज़र आए थे। यह मुकाबला कर्नाटक और केरल के बीच खेला गया था। इस मैच में उन्होंने 9 गेंदों में सिर्फ 2 रन बनाए थे और केरल यह मुकाबला 80 रनों से हार गया था। हालांकि, रॉबिन उथप्पा आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं, लेकिन आईपीएल 2021 के पहले चरण में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

उथप्पा सितंबर में सीएसके टीम के साथ फिर जुड़ेंगे, जब आईपीएल 2021 के 31 बचे हुए मुकाबले यूएई में खेले जाएंगे। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक 189 मैच खेले हैं, जिसमें रॉबिन ने 27.92 के औसत से 4,607 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 24 अर्द्धशतक शामिल हैं।

Leave a comment