इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी एक दूसरे की अपनी मातृभाषा सिखाते हुए नज़र आए।

बीसीसीआई ने गुरुवार को कृष्णप्पा गौतम और ऋतुराज गायकवाड़ का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की। इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी एक दूसरे की अपनी मातृभाषा सिखाते हुए नज़र आए। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋतुराज गौतम को मराठी के कुछ शब्द सीखा रहे हैं, जबकि ऑलराउंडर भी गायकवाड़ को कन्नड़ भाषा के कुछ शब्द बता रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की, जिसमें दोनों खिलाड़ियों ने क्रिकेट के कुछ शब्दों को अपनी मातृभाषा में बताया। कृष्णप्पा गौतम और ऋतुराज गायकवाड़ दोनों ने एक-दूसरे को अपनी-अपनी मातृभाषा में कुछ शब्द सिखाए।

ऋतुराज और कृष्णप्पा दोनों खिलाड़ी उन छह अनकैप्ड प्लेयर्स में से हैं, जिन्हें श्रीलंका के खिलाफ आगामी सीमित ओवर्स की श्रृंखला के लिए टीम इंडिया में चुना गया है। दोनों टीम्स के बीच तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज और इतने से मैच की टी20 सीरीज खेली जानी है। भारत और मेजबान टीम के विरुद्ध धवन के नेतृत्व में टीम इंडिया अपना पहला वनडे मुकाबला 13 जुलाई को कोलंबो के आर प्रेमदासा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैदान पर खेलेगी।

यह भी पढ़ें | SL vs IND: ब्रैड हॉग ने किया टीम इंडिया का समर्थन, दिया दिल जीत लेने वाला बयान

श्रीलंका दौरे पर गई 20 सदस्यीय वाली टीम इंडिया की कप्तानी दिग्गज सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को सौंपी गई है, जबकि उप-कप्तान धाकड़ तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को बनाया गया है। वहीं, टीम के मुख्य कोच के रूप में पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ को भेजा गया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा की इस दौरे पर किस खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता है।