टीम इंडिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित भी अपनी पत्नी और बेटी संग बाहर निकल कर एन्जॉय कर रहे हैं।

भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मुकाबलों की आगामी टेस्ट सीरीज से पहले मौज मस्ती कर रहे हैं। इस समय पूरी टीम बायो-बबल में नहीं है और परिवार संग इंग्लैंड के दर्शन कर रही है। टीम इंडिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी अपनी पत्नी और बेटी संग बाहर निकल कर एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में रोहित की पत्नी रीतिका सजदेह ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें रोहित मुस्कुरा नहीं रहे थे। ऐसे में रीतिका ने इस तस्वीर में रोहित को ट्रोल कर दिया।

रितिका ने रोहित के साथ यह सेल्फी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “कोई कहो इन्हें कि मुस्कुराना अच्छा है।” सोशल मीडिया पर दोनों की यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और फैंस इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेले गए आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस खिताबी मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया, जिसके चलते भारत डब्ल्यूटीसी फाइनल हार गया। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी इस मैच में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। उन्होंने पहली पारी में 34 रन और दूसरी पारी में 30
रन बनाए थे। भले ही हिटमैन को शुरुआत अच्छी मिली थी, लेकिन वे उसे बड़ी पारी में तब्दील करने में नाकाम रहे।

यह भी पढ़ें | ENG v IND: वसीम जाफर ने बताया किस खिलाड़ी को शुभमन गिल की जगह मिलनी चाहिए

वहीं, भारतीय टीम 4 अगस्त से मेजबान टीम के विरुद्ध पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। बता दें कि टीम इंडिया की यह पहली सीरीज होगी, जो वे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे सीजन में खेलेगी। हालांकि, टीम इंडिया आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी नहीं जीत पाई, लेकिन वे अभी भी मौजूदा समय की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम है, जो किसी भी परिस्थिति में जीतने का दम रखती है।