टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में में बंगाल के लिए लगाए अपने शतक को पाकिस्तानी सेना द्वारा आपरेशन के दौरान पकड़े गये भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को समर्पित करके भारतीयों का दिल जीत लिया है। घायल होने के बाद क्रिकेट मैदान मेंं वापसी करते हुए रिद्धिमान साहा की वापसी धमाकेदार रही। साहा ने 129 रन की शानदार शतकीय पारी खेली,जिसकी बदौलत बंगाल की टीम ने अरुणाचल प्रदेश की टीम को 107 रन से करारी मात दी।

पूरा देश इस वक्त अपने बहादुर सपूत की वापसी का इंतजार कर रहा है,लेकिन साहा ने अपने शतक को इस वीर वायुसेना अधिकारी को समर्पित करके सराहनीय कार्य करते हुए देशवासियों का दिल जीत लिया है।

साहा ने ट्वीट करते हुए लिखा है,” शतक के लिए शुभकामना देने वालों को धन्यवाद। यह पारी हमारे लिए बहुत ही स्पेशल है और मैं इस पारी को जांबाज भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर को समर्पित करता हूं। मैं प्रार्थना करता हूं कि वह जल्द ही भारत सुरक्षित लौट आएं। जयहिंद।

चोटिल होने के चलते साहा लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। इस शतक को मारने के बाद उनकी भारतीय टीम में वापसी की संभावनाएं काफी बढ़ गई हैं। हालांकि इसके लिए अभी उन्हें लंबा इंतजार करना होगा क्योंकि भारतीय टीम को अभी कुछ महीने कोई भी टेस्ट श्रृंखला नहीं खेलनी है।

Leave a comment

Cancel reply