इंग्लैंड दौरे से पहले 'सर' जडेजा इस तकनीक पर कर रहे हैं काम.

पूरा देश इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। ऐसे में हर सेलीब्रिटी लोगों से सुरक्षित रहने की अपील कर रहा है। इस लिस्ट में टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने देशवासियों से घर पर सुरक्षित रहने की अपील की है। साथ ही जडेजा ने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए लोगों से आगे आने के लिए कहा है।

आईपीएल फ्रैंचाइजी सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 32 साल के भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे देशवासियों से यह अपील करते नज़र आ रहे हैं। जडेजा ने वीडियो में कहा, “इस मुश्किल घड़ी का हम सभी को एक साथ मिलकर सामना करना होगा। इसके लिए घर में रहना जरूरी है और इसके साथ-साथ मास्क पहनना, बार-बार हाथ सेनीटाइज करते रहना जरूरी है।”

इसके अलावा बाएं हाथ के भारतीय बल्लेबाज ने वीडियो में आगे कहा, “कभी-कभी लोग आपसे पूछने में झिझकते हैं, लेकिन कृपया आप उनसे उनका हालचाल पूछते रहिए और उन्हें यह बताइए कि आप उनके साथ हैं। उन्हें कुछ भी जरूरत हो तो उनका साथ दीजिए, क्योंकि साथ रहकर ही इस महामारी से हम जीत पाएंगे।”

हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन कोविड- 19 के हालात बेकाबू होने के कारण अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। आईपीएल 2021 में 29 मुकाबले खेले गए थे और जडेजा ने 7 मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन करते हुए 131 रन बनाए, जबकि वे 5 बार ऑलआउट रहे थे। रविंद्र ने बल्ले के अलावा फील्डिंग और गेंदबाजी में भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट चटकाए।

Leave a comment