T Natarajan
उन्होंने कहा है कि पिछले साल यूएई में खेले गए टी20 विश्व कप के दौरान नटराजन की कमी टीम इंडिया को खली थी।

भारतीय (India) टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि पिछले साल यूएई में खेले गए टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के दौरान नटराजन की कमी टीम इंडिया को खली थी। शास्त्री ने बाएं हाथ के इस भारतीय पेसर डेथ ओवर्स का स्पेशलिस्ट करार दिया है।

59 साल के रवि शास्त्री ने ईएसपीएनक्रिकइंफो के साथ बातचीत करते हुए कहा,”टी नटराजन के लिए बेहद खुश हूं। हमें टी20 वर्ल्ड कप में उनकी कमी खली थी। अगर वे फिट होते तो उनका खेलना निश्चित था। वे इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे और हमें विश्व कप में उनकी कमी खली।”

उन्होंने आगे कहा, “वे डेथ ओवर्स के स्पेशलिस्ट गेंदबाज हैं, काफी कौशल के साथ यार्कर फेंकते हैं। उनके पास शानदार नियंत्रण है, जितना आप सोचते तो वे उससे थोड़ा अधिक तेज गति से गेंदबाजी करते हैं। हमने नटराजन को, जिस भी मैच के लिए चुना उसमें हमने जीत मिली। उनके टी20 डेब्यू पर हम जीते। टेस्ट क्रिकेट में उनके डेब्यू पर हम जीते। नेट गेंदबाज के रूप में जाने के बावजूद वे दो और प्रारूप में खेलने में सफल रहे।”

मालूम हो कि पिछले साल टी नटराजन को घुटने में चोट लग गई थी, जिसके बाद वे अधिकांश समय क्रिकेट से दूर रहे थे। उन्होंने सोमवार को आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के दूसरे मैच से क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है। उन्होंने इस मैच में 4 ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट चटकाए। हालांकि, एसआरएच को इस मैच में 12 रनों सेहार का सामना करना पड़ा। टीम अब अपना तीसरा मुकाबला 9 अप्रैल को सीएसके के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply