ramiz raja england team
पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज रमीज राजा ने दिया बड़ा बयान.

पाकिस्तान के विरुद्ध तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम के सात सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज रमीज राजा ने मजेबान टीम पर कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर निशाना साधा है।

58 साल के पूर्व दाएं हाथ के बल्लेबाज ने इंग्लिश टीम की कड़ी आलोचना करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “इंग्लैंड के खिलाड़ियों का कोविड-19 पॉजिटिव आना अच्छी बात नहीं है। इससे ड्रेसिंग रूम में नकारात्मकता आ सकती है और आपको अपने संयोजन को फिर से शुरू करने की जरूरत है। टीम में बेन स्टोक्स की वापसी हुई है, इसलिए आप उनकी हताशा को समझ सकते हैं।”

इसके अलावा रमीज राजा ने यह भी कहा कि कोविड-19 के प्रति इंग्लैंड का रवैया बहुत विचित्र है। उन्होंने कहा, “कोविड -19 के प्रति उनका रवैया बहुत विचित्र था। उन्हें लगा कि वे जेल में हैं और वे मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए तैयार नहीं हैं और इस हताशा के परिणामस्वरूप उनकी टीम के खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हो गए।”

यह भी पढ़ें | दिलीप कुमार के निधन से शोक में डूबा खेल जगत, सहवाग, लक्ष्मण सहित इन हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

इंग्लैंड टीम के सात सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सोमवार को इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की पुष्टि करते हुए कि आगामी सीमित ओवर्स की सीरीज के लिए नए 18 सदस्यीय टीम का ऐलान किया। वहीं, टीम में स्टार हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स की भी वापसी हुई और साथ ही उन्हें टीम की कप्तानी सौंपी गई।

गुरुवार को दोनों टीम्स के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का पहला मैच कार्डिफ में खेला जाएगा। वहीं, श्रृंखला के दूसरे और तीसरे मैच क्रमश: 10 और 13 जुलाई को लॉर्ड्स और बर्मिंघम में खेले जाएंगे। इसके बाद इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीनों मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज का आगाज 16 जुलाई से होगा।