आईपीएल एक ऐसी लीग है जहां खिलाड़ी मैदान पर कई बार एक दूसरे से लड़ते हैं तो कभी मस्ती करते दिखाई देते हैं। हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे कुश्ती करते दिखाई दे रहे हैं। जी हां, राजस्थान टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। वीडियो में प्रैक्टिस के दौरान इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और कृष्णप्पा गौतम कुश्ती करते हुए दिख रहे हैं।

देखें वीडियो

बता दें, कल राजस्थान की टीम को पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। राजस्थान को जहां जोस बटलर एक बार फिर अच्छी शुरुआत देने में कामयाब रहे थे, वहीं टीम का कोई खिलाड़ी उनका साथ निभाने में नाकामयाब रहा। हालाकि संजू सैमसन ने कुछ अच्छे शॉट लगाए, लेकिन वो भी 28 रन पर एंड्रयू टाय को अपना विकेट दे बैठे। निर्धारित 20 ओवर में राजस्थान ने पंजाब को 153 रनों का लक्ष्य दिया था।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम को क्रिस गेल के रूप में पहला झटका लगा, इसके बाद मयंक अग्रवाल भी 2 रन बनाकर चलते बने। जल्द ही दो विकेट मिलने से राजस्थान एक बार फिर जीत की उम्मीद लगा बैठा था, लेकिन इनफॉर्म बल्लेबाज केएल राहुल ने करुण नायर के साथ मिलकर उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया और पंजाब की टीम यह मैच 8 गेंदे शेष रहते 6 विकेट से जीत गई।

 

Leave a comment