WTC फाइनल में खेलना गर्व की बात - विराट कोहली

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल के पहले दिन लगातार बारिश जारी रही, जिसकी वजह से पहले दिन के पहले सत्र में एक भी ओवर का खेल नहीं हो पाएगा. साउथेम्पटन में पिछले कई घंटों से लगातार बारिश बरसती रही.

वहीं, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने डब्ल्यूटीसी फाइनल को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वे भाग्यशाली हैं कि इस खिताबी मुकाबला में खेल रहे हैं.

आईपीएल की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्वीट करते हुए लिखा, “हम बहुत खुश हैं कि हम फाइनल में हैं. मैं समझता हूं कि हमने अपना स्थान अर्जित कर लिया है और हम जहां हैं वहीं हैं.”

इससे पहले बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “दुर्भाग्य से आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले दिन के पहले सत्र में कोई खेल नहीं होगा.”

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह मैच 18 जून से 22 जून तक साउथेम्पटन के रोज बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा, लेकिन समस्‍या इस बात को लेकर है कि इन पांच दिनों में से चार दिन मौसम विभाग ने बारिश की आशंका जताई है. इतना ही नहीं, मौसम विभाग ने एक-दो दिन तो तूफानी हवाएं चलने का अनुमान भी जताया गया है. मौसम विभाग के मुताबिक, मैच के चौथे दिन (21 जून) को छोड़कर बाकी सभी दिन बारिश होगी.

Leave a comment