थिसारा परेरा ने श्रीलंका क्रिकेट से मदद की गुहार लगाई है। परेरा ने लसिथ मलिंग की पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर हुई बहसबाजी के बाद बोर्ड से इस मामले में हस्तक्षेप की मांग की है।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक थिसारा परेरा ने कहा है कि ऐसी बहसबाजी से श्रीलंका टीम पूरे देश के लिए मजाक बनकर रह गई है।

दरअसल लसिथ मलिंगा की पत्नी तान्या परेरा ने सोशल मीडिया के जरिए थिसारा पर आरोप लागाया था कि राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए वह देश के नए खेल मंत्री से मिले थे।

मलिगा की पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों का जबाव देने के लिए परेरा ने फेसबुक का सहारा लेते हुए अपना पक्ष रखा है। श्रीलंकाई खिलाड़ी ने 2018 में अपने बेहतरीन वनडे रिकॉर्ड को भी बताया है।

रिपोर्ट के मुताबिक परेरा ने बोर्ड को पत्र भी लिखा है जिसमें उन्होंने कहा,”जब इस प्रकार की टिप्पणी टीम के कप्तान की पत्नी द्वारा सोशल मीडिया पर की जाती हैं, तो ऐसे में आम जनता को उस बात पर विश्वास न करने से रोकना मुश्किल है। हम विश्व कप के शुरू होने की कगार पर हैं और ऐसे में टीम का ध्यान बेहतरीन प्रदर्शन पर होना चाहिए न कि सोशल मीडिया के मामलों पर। एक इंसान के निजी प्रतिशोध के कारण श्रीलंका की टीम पूरे देश के लिए मजाक बनकर रह गई है।”

Leave a comment

Cancel reply