कमिंस ने कार्तिक के फैशन सेंस को देखते हुए पूछा कि वे इंग्लैंड में कितने सूटकेस लेकर गए हैं।

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक इस समय इंग्लैंड में हैं, जहां वे भारत और मेजबान टीम के बीच खेली जा रही पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में कमेंट्री कर रहे हैं। कार्तिक ने अपने कमेंट्री के साथ-साथ लोगों को अपने ड्रेसिंग सेंस से भी बहुत प्रभावित किया है। हाल ही में भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की और उस पर फैंस के अलावा अन्य क्रिकेटर्स ने भी प्रतिक्रिया दी।

36 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर यह तस्वीरें पोस्ट की हैं। दिनेश कार्तिक की इसी पोस्ट पर उनकी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने मजेदार अंदाज में कमेंट करते हुए उनके मजे लिए। कमिंस ने कार्तिक के फैशन सेंस को देखते हुए पूछा कि वे इंग्लैंड में कितने सूटकेस लेकर गए हैं। बता दें कि कार्तिक इंग्लैंड में पिछले कुछ महीनों से हैं। दरअसल, वे स्काय स्पोर्ट्स के कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं और दिनेश कार्तिक भारत-इंग्लैंड सीरीज के साथ ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट में भी कमेंट्री कर रहे हैं।

दिनेश कार्तिक ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भी कमेंट्री की थी। उन्होंने अपने कमेंट्री करियर की शुरुआत इसी महामुकाबले से की। उन्होंने इस दौरान अपनी खेल के प्रति समझ से कई दिग्गज खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस का भी दिल जीता है।

कार्तिक अगले महीने यूएई में खेले जाने वाला आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलते हुए नज़र आएंगे। वे आईपीएल में पिछले कुछ सालों से केकेआर जुड़े हुए हैं। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के पहले चरण में कुछ खास कमाल नहीं किया था। कार्तिक ने 7 मुकाबलों में मात्र 123 रन बनाए थे। वहीं, पहले चरण में कोलकाता का भी अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था। ओइन मॉर्गन की कप्तानी में केकेआर ने 7 मुकाबलों में से केवल 2 में जीत दर्ज की थी।

Leave a comment