Pat Cummins - Justin Langer
ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट टीम के कप्तान पेट कमिंस ने जस्टिन लैंगर के इस्तीफे पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है।

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के टेस्ट टीम के कप्तान पेट कमिंस (Pat Cummins) ने जस्टिन लैंगर (Justin Langer) के इस्तीफे पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि टीम को भविष्य में नई कोचिंग स्टाइल की जरूरत है। तेज गेंदबाज ने यह भी कहा कि सभी सहयोगी स्टाफ और खिलाड़ियों ने यह प्रतिक्रिया दी और उन्होंने अपने खिलाड़ियों का समर्थन करने का फैसला किया।

28 साल के पेट कमिंस ने कहा, “कई सारे पूर्व खिलाड़ियों ने मुझे चुपचाप आकर सलाह दी, जिसका मैं स्वागत करता हूं। वहीं, कुछ प्लेयर्स ने मीडिया में जाकर बयान दिए और उसका भी मैं स्वागत करता हूं। सभी पूर्व खिलाड़ियों से मैं यही कहना चाहता हूं कि जिस तरह से आपने हमेशा अपनी टीम के प्लेयर्स का साथ दिया था, मैं भी उसी तरह अपने साथी खिलाड़ियों के साथ खड़ा हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “जस्टिन लैंगर ने जबसे इस्तीफा दिया है, तब से काफी सारे बयान सामने आ रहे हैं। मैंने इससे पहले सार्वजनिक तौर पर इस बारे में बयान नहीं दिया था और इसके पीछे कुछ वजह थी। अब लैंगर ने इस्तीफा दे दिया है और खुद बयान दिया है और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से भी बयान आ गया है तो मैं कुछ बातें स्पष्ट कर देना चाहता हूं।”

कमिंस ने कहा, “जस्टिन लैंगर को लगता था कि उनकी कोचिंग स्टाइल बहुत सख्त है। इसके लिए उन्होंने प्लेयर्स और स्टाफ से माफी भी मांगी थी, लेकिन मेरे अनुसार से उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था, क्योंकि प्लेयर्स को उनके सख्त रवैये पर कोई आपत्ति नहीं थी। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की बेहतरी के लिए हमें नई तरह के कोचिंग स्टाइल की जरूरत है।”

Leave a comment

Cancel reply