pat cummins
सोमवार को जब कमिंस होटल से बाहर निकले तो उनकी मंगेतर बेकी बोस्टन बाहर खड़ीं थीं।

आखिरकार इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के सभी क्रिकेटर्स लंबे इंतजार के बाद सोमवार को अपने परिवार वालों से मिले और ऐसे में उनकी आंखों में खुशी के आंसू और चेहरे पर सुकून साफ नज़र आया। भारत में कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते मामलों और आईपीएल के बीच में स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी और अन्य सहकर्मी यात्रा प्रतिबंधों के चलते सीधे अपने देश लौटने की बजाए पहले कुछ दिनों के लिए मालदीव पहुंचे थे। याद हो तो ऑस्ट्रेलिया का 38 सदस्यीय दल दो हफ्ते पहले ही स्वदेश लौटा था और कुछ दिनों के लिए होटल में अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा करने के लिए रहे थे।

इन खिलाड़ियों में तेज गेंदबाज पेट कमिंस भी शामिल थे। सोमवार को जब कमिंस होटल से बाहर निकले तो उनकी मंगेतर बेकी बोस्टन बाहर खड़ीं थीं। ऐसे में उन्होंने अपनी गर्भवती मंगेतर को गले लगा लिया। दोनों का यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया की मशहूर खेल पत्रकार चोली अमांडा बेली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है।

बेली ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “दिन का खास वीडियो। आईपीएल के लिए आठ सप्ताह बाहर रहने के बाद पेट कमिंस आखिर में होटल में पृथकवास से बाहर निकलकर अपनी गर्भवती साथी बेकी से मिले। भावनाओं का ज्वार हावी है।”

गौरतलब है कि कमिंस के अलावा स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ, ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी उन खिलाड़ियों में शुमार थे, जो 8 हफ्तों बाद सोमवार को अपने घरवालों से मिले। हालांकि, कंगारू खिलाड़ी ज्यादा समय तक अपने परिजनों के साथ समय नहीं बिता पाएंगे, क्योंकि वे जुलाई और अगस्त में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे पर जाएंगे।

Leave a comment

Cancel reply