बिना मास्क पहने दोस्तों संग फुटबॉल मैच देखने पहुंचे थे पंत.

न्यूजीलैंड के विरुद्ध आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021 फाइनल खेलने के बाद टीम इंडिया तीन हफ्तों के ब्रेक पर है. ऐसे में भारतीय खिलाड़ी ग्रेट ब्रिटेन के अलग-अलग शहरों में छुट्टियों का मज़ा ले रहे हैं. बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया 14 जुलाई को बायो-बबल में प्रवेश करेगी. इसके बाद विराट सेना को अंग्रेजों के खिलाफ 5 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस कड़ी में मानसिक रूप से फ्रेश होने के लिए उन्‍हें आजादी दी गई है. 

वहीं, इन दिनों इंग्लैंड में यूरो कप खेला जा रहा है. इस दौरान कुछ भारतीय खिलाड़ी इंग्‍लैंड और जर्मनी के बीच खेले गए यूरो कप अंतिम 16 का मुकाबला देखने के लिए वेंबली स्‍टेडियम पहुंचे, जहां इंग्‍लैंड ने 2-0 से जीत दर्ज करके यूरो कप के क्‍वार्टर फाइनल में जगह बना ली है. भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी इस फुटबॉल मैच का आनंद लेते नज़र आए.

पंत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से कुछ दोस्तों के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “इंग्लैंड और जर्मनी के बीच मैच देखने का अनुभव रहा.” उनके इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर भूचाल सा आ गया.

फैंस ने लिखा कि पंत बिना मास्क के स्टेडियम में घूम रहे हैं तो कई प्रशंसकों ने उन्हें अपने खेल पर फोकस करने की सलाह दे डाली.

Leave a comment