kl rahul
29 साल के दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने अपनी यह तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की हैं।

टीम इंडिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर साझा की है, जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि राहुल को न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेली है रही दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था, लेकिन पहले टेस्ट से पूर्व वह मसल्स स्ट्रेन के कारण सीरीज से बाहर हो गए थे। उनकी जगह टीम में सूर्यकुमार यादव को लिया गया।

29 साल के दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने अपनी यह तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इस पोस्ट के साथ केएल राहुल ने कैप्शन में लिखा, “बेबी स्टेप्स।” कानपुर टेस्ट की बात करें तो राहुल की गैरमौजूदगी में भारत की पारी की शुरुआत मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल ने की थी। गिल ने पहले टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन किया, जबकि मयंक का बल्ला खामोश रहा। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अजिंक्य रहाणे और मयंक अग्रवाल दोनों में से किसी एक को ड्रॉप किया जा सकता है।

गौरतलब है कि टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली मुंबई टेस्ट से मैदान पर एक बार फिर वापसी करेंगे। कोहली को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज और कानपुर टेस्ट के लिए रेस्ट दिया गया था। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मुंबई टेस्ट के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन में मयंक अग्रवाल और अजिंक्य रहाणे में किसे बाहर किया जाता है।

Leave a comment

Cancel reply